बांदा में दर्दनाक हादसा: बोलेरो और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में 3 युवकों की मौत, तीनों सब्जी बेचकर लौट रहे थे घर

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 03:42 PM (IST)

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बोलेरो जीप और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिससे मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
बबेरू क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राजवीर सिंह ने बताया कि कमासिन कस्बे के निवासी हुसैन अली के 2 बेटे गुलाम मोहम्मद (18) और रज्जू (12) और उनका पड़ोसी कमलेश साहू (26) बृहस्पतिवार रात मुसीवा गांव में सब्जी बेचकर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कमासिन-दादौं मार्ग पर सिकरी बस स्टॉप के पास सामने से आ रही बोलेरो जीप ने मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

फरार जीप चालक की तलाश में जुटी पुलिस
सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कमलेश साहू और गुलाम मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया, जबकि इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में रज्जू ने दम तोड़ दिया। डीएसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दुर्घटना के बाद से फरार जीप चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें....
बीच सड़क पर दुल्हन की हरकत देख भौचक्का रह गया दूल्हा....शादी के 11वें दिन ही कर दिया ऐसा कांड

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के 11 वें दिन दूल्हा अपनी नई-नवेली दुल्हन को बाइक पर बैठकर ससुराल ले जा रहा था। इसी दौरान दुल्हन ने चलती बाइक से छलांग लगा दी और पीछे आ रही बाइक पर बैठकर एक युवक के साथ फरार हो गई। वहीं, जब तक दूल्हा कुछ समझ पाता तब तक बहुत दुल्हन भाग चुकी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static