जौनपुर दम्पत्ति हत्याकाण्ड: रूपये की लेन-देन में सालों ने उतारा था मौत के घाट, ग्राम प्रधान समेत 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 07:59 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के सहोपट्टी गांव में गला दबाकर दंपति की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ससुराल में रह रहे बहन-बहनोई की रुपये की लेन-देन में आरोपी ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों के शव को सिकरारा थाना के शारदा नहर में फेंक दिया गया था। इसके बाद मृतक के भाई ने थाने में तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की थीं।       

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि संपत्ति के विवाद में दो सालों ने मिलकर पहले अपने जीजा की हत्या कर दी और जब यह लगा कि बहन भी रास्ते का कांटा बन सकती है तब दोनों भाइयों ने बहन की भी हत्या कर दी, इस मामले में उसी गांव के ग्राम प्रधान और एक बोलेरो चालक को हिरासत में लिया है। दोनों ने शवों को नहर में प्रवाहित किया था। उन्होंने जिले के मड़ियाहूं कोतवाली के साहोपट्टी गांव में बीते 29 मार्च को गांव के ही समीप शारदा सहायक नदी में शवों को पटिया में बांधकर फेंक दिया गया था, जिसके बाद दोनों शव 6 अप्रैल को जलालपुर थाना के नहर में मिली। इसकी शिनाख्त सतेंद्र कटियार और उनकी पत्नी पूनम कटियार थाना जहानगंज जिला फर्रूखाबाद के रूप में हुई।

इस मामले की तहरीर मृतक के भाई बृजेन्द्र सिंह ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें बताया गया है कि बृजेन्द्र ने रुपयों की लेने-देन में भाई और भाभी का गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतक के भाई के तहरीर के अनुसार, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों सालों, ग्राम प्रधान, बोलेरो चालक सहित पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static