50 हजार का इनामी दयाराम बावरिया चढ़ा एसटीएफ के हत्थे

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 11:34 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने राज्य के कई जिलों में सनसनीखेज डकैती, लूट तथा हत्या के आरोप में शामिल बावरिया गिरोह के 50 हजार रूपए के इनामी सदस्य को गिरफ्तार किया है। 

एसटीएफ टीम ने बताया कि फर्रूखाबाद में डकैती तथा हत्या के आरोपी दयाराम बावरिया कल रामपुर से गिरफ्तार किया है। उस पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बावरिया गैंग के 4 बदमाश राजेश उर्फ पेटला, मनोज उर्फ छोटू उर्फ राकेश, राजू उर्फ रमेश तथा महेन्द्र पकड़ा था।

गैंग सरगना विनोद व उसके साथी कालिया, रामवीर तथा दयाराम भागने में कामयाब हो गए थे। पकड़े गए बदमाशों से की गई पूछताछ में बाराबंकी, लखनऊ व फर्रूखाबाद की डकैती की घटनाओं में इस गैंग का सम्मिलित होना पाया गया था।   

गैंग सरगना विनोद को एसटीएफ ने गत सात फरवरी को गिरफ्तार किया। उसके साथी कालिया व रामवीर तथा दयाराम आदि वांछित चल रहे थे। एटीएफ को सूचना मिली थी कि वांछित इनामी दयाराम रामपुर में है। एसटीएफ की टीम ने रामपुर पहुंच कर मुखबिरों को सक्रिय किया गया। उसे कल गडढ़ा कालोनी स्थित किड्जी स्कूल तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ टीम उस से पूछताछ कर रही है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static