6 साल का हैप्पी बन रहा था मां की आशिकी में रोड़ा, तो अपने हाथों से यूं लिखी खौफनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 04:01 PM (IST)

कानपुरः नाजायज रिश्ते शुरुआत में भले ही कितनी भी खुशी देते हो, लेकिन इन रिश्तों का अंजाम खौफनाक ही होता है। ऐसा ही एक खौफनाक मामला कानपुर में देखने को मिला है। जहां एक कलयुगी मां ने अपनी आशिकी रोड़ा बन रहे 6 साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस के लिए घटना का खुलासा करना किसी चुनौती से कम नहीं था, इस घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया गया है।

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में बीते शुक्रवार को 6 साल के मासूम हैप्पी की हत्या कर दी गई। मासूम के पिता ने हत्या का आरोप गांव के ही अंकुश नाम के युवक पर लगाया, लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी पीठ पीछे कितनी बड़ी साजिश रची गई है। इस मामले की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस की नजर मृतक मासूम के मुंह बोले चाच संतोष पर पड़ी तो पुलिस का माथा खटका। पुलिस ने संतोष को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया। 
संतोष के हिरासत में आते ही मासूम की मां परेशान होने लगी, चिंता की लकीरे उसके माथे पर साफ झलकने लगीं। 

बेटे ने ही खोला कलयुगी मां की आशिकी का राज 
मामले की तय तक जाने के लिए जब पुलिस ने हैप्पी के बड़े भाई सूरज से पूछताछ की तो सारा मामला ही सुलझ गया। उसने बताया कि संतोष का उसकी मां के साथ अवैध रिश्ता है। जिसके चलते पुलिस ने संतोष से जब इस बारे में कड़ाई से पेश आकर पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने हैप्पी की हत्या कर शव को ईंट से कूच डाला था।

घटना का खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम 
इस बारे में जिले के पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा कराना बेहद मुश्किल था, क्योंकि जिस पर आरोप लगाया था, उसका हत्याकांड से कोई वास्ता नहीं था। उन्होंने मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार इनाम देने की घोषणाा की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static