लखनऊ में घर की दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत...CM योगी ने किया 501 आंगनबाड़ी केंद्रों का लोकार्पण, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 07:12 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो दिन से हो रही भारी बारिश के कहर से कई घरों की दीवारें गिर गई। जिसके चलते करीब 9 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गया है। इस घटना में 2 बच्चों की भी मौत हो गई हैं। घायलों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों द्वारा दोनो घायलो को खतरे के बाहर बताया गया है।

अखिलेश बोले- सरकार की बदइंतजामी का खामियाजा प्रदेश की जनता क्यों भुगते, मुआवजे की घोषणा करे सरकार
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। वहीं राजधानी लखनऊ में भारी बारिश से एक दीवार गिर गई जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

CM योगी ने किया 501 आंगनबाड़ी केंद्रों लोकार्पण, कहा- बहनें रोचक तरीके से बच्चों को शब्द ज्ञान कराती हैं
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बच्चों का बचपन पोषणयुक्त बनाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय पोषण माह के अंतर्गत राज्य में 199 आंगनबाड़ी केन्द्रों का शिलान्यास और 501 केन्द्रों का लोकार्पण किया।

चोरी के लिए 80 फीट उंचे टावर पर चढ़े चोर की हालत हुई खराब, पुलिस को फोन कर बोला- प्लीज मुझे बचा लो...
कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चोर चोरी करने के लिए सबसे ऊंचे पावर ग्रिड टावर पर चढ़ गया, खास बात ये है कि टावर पर चोर फंस गया। वहीं खुद की जान बचाने के लिए उसने डायल 112 व फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

UP: सौतेली मां की प्रताड़ना से परेशान थे 3 बच्चे, पहाड़ी से कूदकर दी जान
सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के मांची थाना क्षेत्र में सौतेली मां से नाराज होकर घर से लापता हुए तीन भाई बहन के शव गुमशुदगी के तीन दिन बाद गुरुवार को बरामद हो गये।

UP में भारी बारिश ने मचाई तबाही; प्रशासन ने स्कूल बंद करने के दिए आदेश, हेल्पलाइन नंबर भी जारी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले 24 घंटों से लगातार हो रही बारिश के मद्देनजर जिला प्रशासन ने शुक्रवार को स्कूल बंद करने का आदेश जारी करते हुए किसी भी प्रकार की आपदा या मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं।

मुख्तार अंसारी और काजू कुरैशी पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, 2 करोड़ 50 लाख रुपये की अचल भू-सम्पत्ति किया कुर्क
गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं पर करह बनकर टूट रही है। इसी क्रम में गाजीपुर पुलिस प्रशासन भी अराधिरयों पर कार्रवाई करने में जुटा है। दरअसल, जेल में बंद पूर्व विधाक मुख्तार अंसारी की मोहमदाबाद के दर्जी टोला स्थित आवास का पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्की की कार्रवाई की है।

लखीमपुर: दलित बहनों का खेत में किया गया अंतिम संस्कार, दोषियों को एक माह के भीतर सजा दिलाएगी सरकार
लखीमपुर खीरी: जिले के निघासन क्षेत्र में गन्ने के खेत में एक पेड़ पर फांसी से लटकती पाई गई दो दलित बहनों के साथ कथित बलात्कार और हत्या के मामले पोस्टमार्टम के बाद भारी विरोध के बाद प्रशासन ने परिजनों की मर्जी से दोनों शवों को एक खेत में दफना दिया गया। है।

दहेज की बलि चढ़ी एक और बेटी! ससुराल वालों ने गर्भवती के पेट पर मारी लात, गर्भ में पल रहे 8 माह के मासूम संग बहू की मौत
लखनऊः उत्तर प्रदेश लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक और बेटी दहेज की भेंट चढ़ गई है। दरअसल, कुछ दिन पहले एक कलयुगी पति व ससुराल वालों ने गर्भवती महिला को बुरी तरह से मारा पीटा

पत्नी के होते रचा ली दूसरी शादी, दोनों बीवियों ने पति को पीट-पीट कर फाड़े कपड़े... VIDEO VIRAL
फर्रुखाबाद: कहा जाता है कि सच कितना ही छुपा लो, लेकिन सच एक दिन सामने आ ही जाता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आया है। जहां एक सरकारी टीचर ने एक पत्नी के रहते दूसरी महिला के साथ चोरी-छिपे शादी कर ली जब दोनों बीवियों का एक साथ सामना हुआ तो भरी कचहरी में पत्नियों ने टीचर पति की जमकर पिटाई कर दी और पीट- पीटकर कपड़े भी फाड़ दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static