यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 09:28 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के बलदेव थाना क्षेत्र में गुरुवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे इसमें सवार एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में एक महिला, उसका बेटा और नातिन की मौत हुई है।

PunjabKesariबलदेव थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से मिले शादी के कार्डों तथा उनके परिजनों से पता चला कि फैजाबाद के लालबाग इलाके के निवासी मुकेश श्रीवास्तव (50) अपनी पुत्री के शादी समारोह में शामिल होने के लिए मां उर्मिला श्रीवास्तव (72) तथा भांजी आरुषि (22) को लेकर नोएडा जा रहे थे। गाड़ी वह स्वयं चला रहे थे। उन्होंने बताया कि संभवत: लगातार अकेले ही कार चलाने के कारण उन्हें झपकी आ गई और यह हादसा हो गया।

PunjabKesariमुकेश एक शीतल पेय कंपनी में छत्तीसगढ़ में एरिया मैनेजर के पद पर तैनात थे। आगामी 11 दिसम्बर को उनकी बेटी की शादी है। लड़के वाले गाजियाबाद के रहने वाले हैं। इसलिए वे भी गाजियाबाद जा रहे थे। बेटी सहित परिवार के अन्य सदस्य पहले ही वहां पहुंच चुके थे। इंस्पेक्टर ने बतायाकि सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static