सोनभद्र में भीषण हादसा: बेकाबू ट्रक ने 3 युवकों को रौंदा, मौत; शादी की खुशियां मातम में बदली

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 01:55 AM (IST)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात रिश्तेदारी में आये तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
PunjabKesari
शादी की खुशियां मातम में बदली
पुलिस सूत्रों ने बताया कि चुर्क मुसही गांव स्थित रिश्तेदारी में आए तीन लोगों की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। तीनों मृतकों में दो मैनपुरी व एक एटा का निवासी था। वे शनिवार की रात किसी बारात में शामिल होने आए थे। रात को सवा 8 बजे हुई घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़ कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारण शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।
PunjabKesari
यह है पूरा मामला
बता दें कि मुसही निवासी बुल्लू देवी की बेटी उर्मिला की शादी मैनपुरी में हुई है। उर्मिला के देवर दिलीप की शादी घोरावल के बर्दिया में तय है। शादी 21 अप्रैल को होनी है। समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार शनिवार को ही पहुंचे।  देर शाम मैनपुरी जिले के कंजार निवासी राजेश (30) पुत्र अर्जुन, खैरा निवासी जितेंद्र (35) पुत्र साहब सिंह और एटा निवासी सुनील (25) टहलने के लिए निकले। रात करीब साढ़े साते बजे पुलिस लाइन से चुर्क मार्ग पर मुसही के चरका टोला के पास तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर अन्य रिश्तेदार भी जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस ने दुर्घटना करने वाले ट्रक को पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static