मैनपुरी में 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, आरोपी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 12:50 PM (IST)

Mainpuri (आफाक अली खान): उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र में विक्रमपुर के पास स्वाट टीम और थाना पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान लाल रंग की मोटरसाइकिल से एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, जिसे पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया वो अपराधी चकमा देकर भागने लगा। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने पीछा किया, उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी आरोपी पर गोली चला दी। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी और एएसपी मौके पहुंच गए। मुठभेड़ में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल भेजा गया।

PunjabKesari
बता दें कि जिले की स्वाट टीम प्रभारी राधेश्याम यादव को रविवार की देर शाम सूचना मिली कि शातिर अपराधी सुभाष सिंह कुरावली क्षेत्र में मौजूद है। इस सूचना पर टीम के साथ गांव विक्रमपुर के पास घेराबंदी शुरू कर दी। स्थानीय पुलिस ने भी बाइक सवार बदमाश की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस की आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को अपना नाम सुभाष पुत्र भंवर सिंह निवासी गढ़ी हुसैनपुर थाना एत्मादौल्ला जनपद आगरा बताया।

यह भी पढ़ेंः वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की जीत पर CM योगी ने दी बधाई, भारत के लिए बोले-'आपने देश का मानवर्धन किया, हमें आप पर गर्व है'

PunjabKesari
आरोपी पर है कई मुकदमे दर्ज
अभियुक्त की तलाशी से पुलिस को मुठभेड़ स्थल से 01 तमंचा, 315 बोर, 01 जिंदा व 02 खोखा कारतूस, 01 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। यह अभियुक्त कुरावली में अगस्त महीने में हुई लगभग 10 लाख लहसुन चोरी की घटना (धारा 380 भादवि) में वांछित था और इस पर 25000 रुपए का इनाम घोषित था। आरोपी पर हत्या, अपहरण, लूट, डकैती, चोरी, जानलेवा हमले जैसे 14 से अधिक मुकदमे जनपद आगरा, मैनपुरी एटा व फिरोजाबाद में पंजीकृत है। घायल इनामी अपराधी को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static