मां-बेटी की मौत के एक दिन बाद बेटे ने भी दम तोड़ा, घरेलू कलह में सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 02:07 PM (IST)

भदोही: जिले के कोइरौना इलाके में एक महिला और उसकी बेटी की कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत के एक दिन बाद सोमवार को उसके बेटे की भी मृत्यु हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तेजवीर सिंह ने बताया कि कोइरौना थाना इलाके के अरई गांव में सुनील तिवारी नामक व्यक्ति की पत्नी सुमन तिवारी (42), बेटी कोमल तिवारी (22) और बेटा गोलू तिवारी (18) ने रविवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया था तथा हालत खराब होने पर उन्हें प्रयागराज के भीटी स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एएसपी ने बताया कि मां-बेटी की रविवार को मौत हो गई थी जबकि उसके बेटे गोलू को यहां से प्रयागराज जिले के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उसकी भी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका सुमन तिवारी के भाई अशोक कुमार की शिकायत पर तिवारी की सास महाराजी देवी और जेठानी सरोजा देवी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाना के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।  घरेलू कलह में सुसाइड की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static