सुल्तानपुर में दर्दनाक हादसा; रोडवेज बस ने ट्रैक्टर को मारी जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 04:26 PM (IST)

Sultanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर लम्भुआ क्षेत्र में वाराणसी से लखनऊ जा रही एक रोडवेज बस ने एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर जुट गए और पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

घटना के बाद चालक फरार
इस हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात लगभग सवा दो बजे वाराणसी से लखनऊ जा रही एक रोडवेज बस ने लम्भुआ थाना क्षेत्र के दियरा पुल के पास ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर चालक और उसके सहयोगी की मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया और वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान शाहजहांपुर निवासी अखिलेश कुमार (35) और रायबरेली निवासी राहुल (32) के रूप में हुई है।

परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी है। फिलहाल, मामले में जांच कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेंः 'यह कानून पूरे देशवासियों पर शिकंजा कसने की तैयारी है...' New Criminal Laws पर Dimple Yadav ने दी प्रतिक्रिया
देशभर में तीन नए आपराधिक कानून लागू होने के बाद समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन कानूनों को देशवासियों पर शिकंजा कसने की तैयारी बताया है। डिंपल यादव का कहना है कि यह कानून गलत तरीके से संसद में पास किए गए है। इन कानूनों पर कोई भी चर्चा नहीं की गई है। यह ऐसे कानून है कि अगर कोई विदेशों में भी अपने अधिकारों को लेकर विरोध करता है तो उन पर भी ये कानून लागू होंगे। कहीं न कहीं यह कानून पूरे देशवासियों पर शिकंजा कसने की तैयारी है।

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static