पड़ोसी का घरेलू विवाद सुलझाने गए विधि छात्र की चाकू मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 07:49 PM (IST)

बुलंदशहर: खुर्जा इलाके में एक विधि छात्र की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनमें से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

खुर्जा क्षेत्र के खिरखानी इलाके के निवासी रिज़वान ने बताया कि शनिवार की रात जब मोहल्ले का सलीम वहां आया तो उसका भाई इरफान घर पर ही था। सलीम ने इरफान को बताया कि उसके कुछ दूर के रिश्तेदार घर पर आए हैं और बहस कर रहे हैं। सलीम के कहने पर इरफान उसके घर गया। रिज़वान ने पुलिस को बताया कि ''जब इरफान वहां पहुंचा तो छह से सात लोगों के एक समूह ने उसे घेर लिया और चाकू मार दिया।'' अफरा-तफरी में इरफान को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे रिज़वान और उनके छोटे भाई जुबैर पर भी हमला किया गया और उन्हें मामूली चोटें आईं। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंग बली चौरसिया ने कहा कि सलीम और उसके कुछ रिश्तेदारों के बीच पहले से कुछ विवाद था। विवाद को निपटाने के लिए इरफान को घर बुलाया गया लेकिन बात हिंसा में बदल गई और इरफान को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि ''इरफान की अस्पताल में मौत हो गई। घटना के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शेष छह की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static