Umesh Pal Murder Case:  CCTV फुटेज सामने आने के बाद माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 10:10 AM (IST)

प्रयागराज(सैय्यद रजा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रयागराज पुलिस (Praygaraj Police) का गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के खिलाफ एक्शन शुरू हो गया है। उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। माना जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के 5 दिन पहले अतीक अहमद गैंग के खास गुर्गे बल्ली (Balli) के घर शाइस्ता परवीन मुलाकात करने गई थी। इस दौरान उसके साथ उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी और ढाई लाख का इनामी साबिर भी था। इस मामले की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आने के बाद माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन पर उमेश पाल की पत्नी ने मुकदमा दर्ज (FIR) कराया है।

PunjabKesari

उमेश पाल कांड से 5 दिन पहले अतीक की पत्नी शाइस्ता का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड  से 5 दिन पहले का अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में चल रहा शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है। रात 8:57 बजे शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर पहुंची थी। शूटर बल्ली का नाम भी बाहुबली अतीक अहमद गैंग के लिस्ट में शामिल है। वारदात में शामिल शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम घोषित किया है। शाइस्ता के अलावा वारदात में शामिल 5 शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित है।

PunjabKesari

24 फरवरी को प्रयागराज में की गई थी उमेश पाल की हत्या
उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और उसका परिवार सवालों के घेरे में आ गया था। उमेश पाल और उनके दो सशस्त्र सुरक्षा एस्कॉर्ट्स में से एक को 24 फरवरी को प्रयागराज के सुलेम सराय इलाके में गोली मार दी गई थी। उमेश और उनके बंदूकधारियों पर कई राउंड फायरिंग की गई और बम फेंके गए। माफिया अतीक अहमद जो 2005 की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है, गुजरात जेल में बंद है। उस पर हाल ही में 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया था। अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्मान नाम के दो आरोपी क्रमशः 27 फरवरी और 6 मार्च को उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static