हरदोई में असंतुलित होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में पिता-पुत्र की मौत; 4 घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 11:09 AM (IST)

Hardoi Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर आज यानी रविवार सुबह एक कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में पिता और पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा हरदोई जिले में कटरा-बिल्हौर हाईवे पर वृंदावन चौराहा के पास हुआ। इस हादसे में ग्राम मानीमऊ निवासी रईस (60) पुत्र अली मोहम्मद और उनके बेटे साकिब (40 ) की मौत हो गई। वहीं, चालक समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां पर दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari
शादी समारोह से वापस लौट रहे थे कार सवार
हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। कार सवार सभी लोग पाली थाना क्षेत्र के ग्राम निजामपुर में नबी अहमद की बेटी के विवाह में शामिल होकर अपने  घर मानीमऊ लौट रहे थे। तभी सवायजपुर में हादसा हो गया। हादसे की जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी रूपापुर धर्मेंद्र सिंह ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रईस औ शाकिब को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों का इलाज किया जा रहा है। शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः आज Lucknow आएंगे रक्षामंत्री Rajnath Singh; 29 अप्रैल को दाखिल करेंगे नामांकन पत्र
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आएंगे। वह आज रात 10:00 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से कालिदास मार्ग स्थित आवास जाएंगे। इसके बाद कल यानी 29 अप्रैल को लखनऊ लोकसभा सीट के लिए राजनाथ सिंह नामांकन करेंगे। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

यह भी देखें...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static