एटा में भीषण सड़क हादसा; डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, दो मासूम समेत 4 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 09:07 AM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के एटा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर आज यानी गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो मासूम समेत चार की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा थाना पिलुआ क्षेत्र में सुन्ना नहर के पास हुआ। यहां पर एक बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई। बताया गया है कि पूरा परिवार नोएडा से मैनपुरी लौट रहा था। उसी दौरान कार चालक को नींद की झपकी आ गई, जिसके बाद कार डिवाइडर से टकरा गई। कार की रफ्तार अधिक थी इस वजह से वो काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई। हादसे के बाद कार सवारों में चीख पुकार मच गई। दो मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः Loksabha Chunav 2024: चुनाव से पहले BSP में उलटफेर, झांसी से अपने प्रत्याशी राकेश कुशवाहा को पार्टी से निकाला.... टिकट भी काटा

PunjabKesari
पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। साथ ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच शुरू कर पुलिस ने मृतकों की पहचान की। हादसे में कुलदीप पुत्र विनोद (21), नित्या (1) व आराध्या( 6) पुत्री रवि सभी निवासी सथिनी दलितपुर थाना दन्नाहार मैनपुरी, गुलशन पुत्र रामअवतार (23) निवासी व्यूति कलां थाना एलाऊ मैनपुरी की मौत हो गई। इनके साथ रंजना, आदित्य, रवि और विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सैफई रेफर किया गया है। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static