हरदोई में दर्दनाक हादसा: पेड़ से कार टकराई, पिता-पुत्र की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 07:31 PM (IST)

हरदोई: जिले के सवायजपुर कोतवाली थाना इलाके में बिल्हौर कटरा राजमार्ग पर एक कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से पिता-पुत्र की मौत हो गई और तीन बच्चों समेत छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक पशु के सामने आने से एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार रहीस खान (65) व उसका बेटा शाकिब (45) की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया कि इसके अलावा इसी परिवार के शरीफ खान (35), शाकिब की पत्नी मैसर खान (43), नूही (32), हकीम (आठ), रुमाना (नौ) तथा शिज़ा (एक) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और वहां से उन्हें जिला चिकित्सालय, हरदोई रेफर कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा घायलों का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- पीलीभीत में तेंदुए का दिखा आतंक, घर में घुसकर चाचा-भतीजे को घायल किया

पीलीभीत: जिले के नगर कोतवाली इलाके में एक तेंदुए ने घर में घुसकर एक व्यक्ति और उसके भतीजे पर हमला कर दिया जिससे दोनों घायल हो गये। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। नगर कोतवाली पुलिस के अनुसार, तेंदुए के हमले की घटना क्षेत्र के अंतर्गत पुरानी पीलीभीत गांव की है। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह राम अवतार अपने भतीजे बादशाह के साथ घर के अंदर चारपाई पर बैठकर बात कर रहे थे, तभी पास के खेत से अचानक निकला तेंदुआ घर में घुस गया और राम अवतार पर हमला कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static