Prayagraj में सरेआम एक किशोरी की गोली मारकर हत्या, दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 10:41 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के उचवा गढ़ी में शनिवार रात को एक किशोर की कथित तौर पर उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि शनिवार देर रात को कैंट थाने को सूचना मिली कि राजापुर उचवा गढ़ी में आदिल अली (17) की राशिद और उसके 2 साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पांच टीमों का गठन किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। भूकर ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SRN अस्पताल भेज दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
BrijBhushan Singh अब अपने संसदीय क्षेत्र में दिखाएंगे ताकत, 11 जून को करनैलगंज में होगी बड़ी रैली
Crime News: बेटे की चाहत में पिता बना हैवान, दो बेटियों को जिंदा जलाने की कोशिश की


पान की दुकान पर खड़े आदिल पर 3 युवकों ने बरसाई गोलियां
पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, आदिल ई-रिक्शा चलाता था। शनिवार की रात साढ़े 10 बजे वह ई-रिक्शा लेकर घर लौटा और घर पर ई-रिक्शा खड़ा कर वह चाय पीने के लिए बाहर निकल गया। तहरीर के मुताबिक, राजापुर मार्ग पर पान की दुकान पर वह बातचीत कर रहा था, उसी वक्त तीन युवकों ने आदिल को गोली मार दी और इसके बाद वे भाग गए। आदिल के परिजनों ने राशिद, पंकज और सनी नाम के तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static