प्रेमी के प्यार में पागल महिला ने पति को मार डाला, तकिए से नाक और मुंह दबाकर हत्या की...फिर बगल में सो गई

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 03:58 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से हैरान करने वाला हत्या का मामला समाने आया है, जहां प्रेमी के प्यार में पागल महिला ने अपने पति का मुंह और नाक तकिए से दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
घटना जिले के रेतवईयां गांव का है, जहां गांव का निवासी मुकेश चौहान की शादी 6 साल पहले महराजगंज के सिरसिया टोला की रहने वाली खुशबू चौहान से हुई थी। मुकेश मजदूरी करता था। मुकेश और खुशबू के 2 बेटे हैं। सुबह वह उठकर घर के कामों में लग गई।दोनों बेटों जब पिता को नहीं देखा तो वह उन्हें जगाने कमरे में पहुंचे।जहां मुकेश मरा हुआ पड़ा था। दोनों बच्चे चिल्लाने लगे,जिस पर घर के बाकी लोग और पड़ोसी पहुंचे। परिवार के लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की और पत्नी से पूछताछ शुरू की।खुशबू पुलिस के सामने टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

वहीं, गांव वालों ने बताया कि खुशबू 2 बार अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी है। पुलिस में शिकायत होने के बाद लौटी थी। मृतक मुकेश के भाई विजय चौहान ने हत्या के बाद पुलिस को तहरीर दी है।तहरीर में उसने बताया कि खुशबू और चिलबिलवा के गोविंद मौर्या का अफेयर था।वह 2 बार उसी के साथ भागी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static