महिला सिपाही से छेडख़ानी में पकड़े गये युवक ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में थर्ड डिग्री का आराेप

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 03:39 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र में एक महिला सिपाही के साथ कथित छेडख़ानी के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गये एक युवक ने जहर खाकर आात्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने शनिवार को बताया कि प्रभास नामक युवक को बाजार में एक महिला पुलिसकर्मी से छेडख़ानी के आरोप में बुधवार को पकड़ा गया था।

उन्‍होंने बताया कि प्रभास को पुलिस थाने लाया गया जहां बांड पर हस्‍ताक्षर कराने के बाद उसे रिहा कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात को उसने कथित तौर पर जहर खाया और उसे जिला अस्‍पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय भेज दिया गया जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई को पुलिस थाने में पीटा गया और उसने आत्‍मसम्‍मान के लिए यह कदम उठाया क्‍योंकि उसने छेडख़ानी नहीं की थी। प्रभास द्वारा छोड़े गये सुसाइड नोट में कहा गया है कि उन्‍हें पुलिस स्‍टेशन में अपमानित किया गया और दस हजार रुपये लेकर रिहाई की गयी । सिंह ने एएसपी राजीव दीक्षित को मामले की जांच करने का आदेश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static