बीवी से अवैध संबंध, फिल्मी स्टाइल में सरेराह युवक का रेतने लगा गला, वीडि़यो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 09:45 AM (IST)

बरेली: शहर के जोगी नवादा के रहने वाले एक युवक के शादीशुदा युवती के साथ दो साल से प्रेम संबंध थे। युवती के पति को जब पता लगा तो उसने विरोध किया। इसको लेकर उनकी गाली गलौज हो गई। युवती के पति ने आरोपी पर हमला कर दिया। फिल्मी स्टाइल में रोड साइड युवक को गिराकर उसका गला रेतने की कोशिश की। घटना का वीडियो वायरल हो गया। बारादरी थाने में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

युवक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती
हरदोई में कोतवाली क्षेत्र स्थित वार्ड एक बावन चुंगी निवसी फैजान कुरैशी नकटिया स्थित मीट फैक्ट्री में काम करता है। यहां पर मोहनपुर ठिरिया गांव में किराये पर रहता है। फैजान ने पुलिस को बताया कि जोगीनवादा में रिंकू मोमोज आदि का ठेला लगाता है। बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे वह वहां स्प्रिंग रोल खा रहा था। स्प्रिंग रोल के रुपयों को लेकर रिंकू से उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद रिंकू ने उसे दौड़ा लिया और जमीन पर गिराकर उसकी गर्दन पर छुरी से प्रहार किए और फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के ही निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी से युवक के संबंध
फैजान का गला रेतने के दौरान लोग वीडियो बनाते रहे। कुछ लोगों ने हिम्मत कर रिकू से फैजान को छुड़ाया। पुलिस के अनुसार रिंकू की पत्नी की शादी से पहले फैजान की उसकी पत्नी से वर्ष 2019 से सोशल मीडिया से बातचीत चल रही थी। शादी के बाद रिंकू ने देख लिया तो पत्नी का मोबाइल छीन कर पत्नी और फैजान को समझाया लेकिन फैजान नहीं माना। इसी वजह से बुधवार की रात भी विवाद हुआ। बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस रिंकू की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static