चोरी के आरोप में युवक को बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 03:30 PM (IST)

हाथरस: जिले की कोतवाली सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला केसरी में एक युवक की चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। चोर की पिटाई के दौरान लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी देखती रही। 

जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया जो चोरी करके भागने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी जमीन पर गिराकर लात-घूंसो से जमकर पिटाई कर दी। वहीं भीड़ में से ही किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की माने तो दुकान के पास खड़े एक युवक को कुछ लोगों ने पकड़ा लिया और जमीन पर गिरा लिया और एक व्यक्ति ने उस पर ताबड़तोड़ लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। भीड़ में से कोई भी उसे बचाने नहीं आया, बल्कि लोग तमाशबीन बने देखते रहे।

पुलिस आने से पहले पीट रहा युवक फरार
स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट करने वाले और चोरी के आरोप में पीट रहा युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और मौके पर मौजूद लोगो से पूछताछ करी।

कोतवाली पुलिस इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच-पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मारपीट के वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है, और जल्द ही इस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static