VIDEO: ''अब्बास को पैरोल पर नहीं, जमानत पर लाएंगे बाहर'', अफजाल अंसारी ने कहा- नहीं करेंगे 40 दिन का इंतजार

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 03:18 PM (IST)

बाहुबली मुख्तार अंसारी...जिसकी मौत बीते दिन कार्डियक अरेस्ट से मौत हो...जिसके जनाजे में हजारों लोगों की भीड़ जुटी...और परिवार की मौजूदगी में मिट्टी देकर सुपुर्द-ए-खाक किया गया...लेकिन, इन सब के बीच परिवार के दो सदस्य अब भी वहां मौजूद नहीं रहे, मुख्तार की पत्नी और बड़ा बेटा अब्बास अंसारी... दरअसल, मऊ सदर विधानसभा सीट से विधायक अब्बास अंसारी को पैरोल नहीं मिल सकी...जिसकी वजह से वो अपने पिता मुख्तार की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाया... वहीं अब अब्बास अंसारी को जेल से बाहर निकालने को लेकर मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने बयान दिया है...अफजाल अंसारी ने कहा है कि हम अब्बास अंसारी को पैरोल पर नहीं, बल्कि जमानत पर बाहर लाएंगे।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की बांदा में इलाज के दौरान अस्पताल में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी...जिसके बाद मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी ने अब्बास अंसारी के पैरोल के लिए हाई कोर्ट में याचिका डाली थी...लेकिन दोनों जगह से पैरोल नहीं मिल पाया...इस वजह से मुख्तार के बड़े बेटे और मऊ सदर से विधायक अब्बास अंसारी अपने पिता के अंतिम यात्रा में भी शामिल नहीं हो सके।

खैर, वहीं अब मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी का कहना है कि उमर अंसारी ने पहले से ही मुख्तार को यूपी से बाहर शिफ्ट करने के लिए याचिका डाली थी...वह मामला अभिलंबित है इसके लिए उन्होंने कहा कि हम अपने लीगल एडवाइजर से सुझाव लेकर फिर आगे का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static