VIDEO: जेल के बाहर परेशान दिखे अब्बास!, इसी बैरक में कभी पिता-चाचा रहे अब रहेंगे अब्बास अंसारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 02:16 PM (IST)

सुप्रीम कोर्ट से 3 दिन की पैरोल मिलने के बाद मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को कासगंज जेल से गाजीपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है...स्क्रीन पर दिख रही अब्बास अंसारी की ये पहली तस्वीर है जब उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर जेल में लाया गया...जिनके चेहरे पर पिता को खोने का गम साफ-साफ देखा जा रहा था...वो मायूस थे हताश थे।

अब्बास अंसारी को जिला जेल के बैरक नंबर 10 में रखा गया है...जानकारी के लिए बता दें कि, यह वही बैरक है जिसमें गाजीपुर जेल में बंद रहने के दौरान मुख्तार अंसारी को रखा गया था... इससे पहले 29 अप्रैल 2023 को गैंगस्टर एक्ट के मामले में कोर्ट से सजा होने के बाद अब्बास अंसारी के चाचा और मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को भी बैरक नंबर 10 में ही रखा गया था...इस बैरक में सुरक्षा को देखते हुए लगभग वो सभी इंतजामात किए गए हैं जो एक हाई सिक्योरिटी के तहत होनी चाहिए।

जिला जेल से अब्बास अंसारी को मुहम्मदाबाद ले लाया जाएगा... जहां वह अपने पिता मुख्तार अंसारी के फातिहा पढ़े जाने के कार्यक्रम में शामिल होगा...बता दें कि, कोर्ट ने अब्बास अंसारी को पैरोल देने से पहले कुछ शर्ते रही हैं जिसमें कहा गया है कि अब्बास अंसारी मीडिया से दूरी बनाकर रखेंगे...यहीं नहीं वो इस दौरान ना ही कोई मीटिंग कर सकते हैं ना ही कोई प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static