Varanasi News: अभिषेक बच्चन मां जया और बहन श्वेता के साथ पहुंचे वाराणसी, बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 07:52 PM (IST)

Varanasi News: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। जहां अभिषेक और मां जया बच्चन के साथ मिलकर मंदिर में दर्शन और पूजन किया। मां-बेटे की जोड़ी ने बाबा विश्वनाथ का विधिवत दर्शन और पूजन किया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। दोनों के साथ वाराणसी के प्रसिद्ध ज्योतिषी चंद्रमौली उपाध्याय मौजूद थे।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सफेद कुर्ता-पायजामा और काले नेहरू रंग का जैकेट पहने हुआ था।  उनकी मां जया बच्चन पीले संग के सूट-सलवार में थीं। एक फोटो में अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आ रही थीं। श्वेता लाल-गोल्डन सूट और चूड़ीदार पायजामे में बहुत ही सुन्दर लग रही थी। सभी के माथे पर तिलक भी लगा हुआ था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अभिषेक और जया बच्चन की ये सारी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इससे पहले भी नीता अंबानी भी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड बाबा विश्वनाथ को देने के लिए वाराणसी पहुंची थीं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static