सपा सांसद शफीकुर्रहमान का बेतुका बयान, हंसते हुए बोले- ये BJP का सियासी कोरोना है...

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 06:39 PM (IST)

संभल: चीन में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए भारत में भी लोग काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस  को लेकर अलर्ट जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि कोरोना का प्रोपेगेंडा सियासी है। बीजेपी का सियासी कोरोना है।
PunjabKesari
कोरोना का प्रोपेगेंडा सियासी है- बर्क
उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रोपेगेंडा सियासी है। यह बीजेपी का सियासी कोरोना है ये सियासी कोरोना से डर रहे हैं, क्योंकि दिल्ली में राहुल गांधी दाखिल हुए हैं इससे इन्हें परेशानी हो रही है। कोरोना का अभी पता नहीं क्या हालात हैं, लेकिन सियासी कोरोना ज्यादा फैला हुआ है। सांसद ने आरजेडी के नेता अब्दुल कारी सिद्दीकी के 'भारत में रहने से डर लग रहा है' वाले बयान पर बर्क ने कहा कि यहां के हालात सुधारने होंगे हम कहीं जाने वाले नहीं हैं। मुसलमानों के साथ ज्यादती हो रही है जिसका हम 2024 में जवाब देंगे।

VIDEO: बहन जी की BSP में जान फूंकने की कोशिश, प्रदेशाध्यक्ष बोले- निकाय चुनाव दमखम के साथ लड़ेंगे

चीन में कोरोना के BF.7 वेरिएंट ने हाहाकार मचाया हुआ है। यहां बड़ी संख्या में लोग इस वेरिएंट से संक्रमित हो रहे हैं। चीन में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए भारत में भी लोग काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं। हालांकि, एक्सपर्ट्स का कहना है कि चीन में तेजी से फैल रहे इस वेरिएंट की वजह से भारत में कोरोना की कोई नई लहर नहीं आएगी।
PunjabKesari
क्या कहना है एक्सपर्ट्स का?
ऐसे में एक्सपर्ट्स का कहना है कि भारत में कोविड-19 के मौजूदा परिदृश्य को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने या लॉकडाउन लागू करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कुछ देशों में मामले बढ़ने के मद्देनजर निगरानी और सतर्कता मजबूत करना अनिवार्य है। उन्होंने यह भी कहा कि कोविड-19 के गंभीर मामले आने और मरीजों के अस्पताल में भर्ती होने की आशंका नहीं है, क्योंकि भारत में लोगों में 'हाइब्रिड प्रतिरक्षा' विकसित हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static