कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट, सड़क हादसे में घायल...कई गाड़िया हुईं क्षतिग्रस्त

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 02:21 PM (IST)

प्रतापगढ: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें मंत्री को आई गंभीर चोटें लगी हैं और गाड़ियां छतिग्रस्त हो गई हैं। संजय न‍िषाद को जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डीएम और एसपी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं। मंत्री संजय निषाद का उपचार क‍िया जा रहा है।

जानकारी मिलते ही मौके पर मेडिकल कॉलेज डीएम संजीव रंजन और एसपी डॉ अनिल कुमार  पहुंचे हैं। वही मेडिकल कालेज मे हड्डी रोग के डॉक्टर सचिन ने बताया की उनका इलाज किया गया xray भी कराया गया फैक्चर जैसे या गंभीर चोट नहीं पैर मे हलकी सी चोट है जिसकी दवा कर डी गया है और बिलकुल सही है।

 पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह उस समय हुई जब मत्स्य विभाग के मंत्री और भाजपा की सहयोगी निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद लखनऊ से रायबरेली होते हुए प्रतापगढ़ जा रहे थे। रास्ते में उनके काफिले में शामिल एस्कॉर्ट वाहन के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे मंत्री के वाहन की उससे टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि मंत्री के वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सलोन) प्रदीप कुमार ने बताया, ''वाहन आपस में टकरा गए लेकिन सभी लोग सुरक्षित हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static