यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा:  महिला समेत 3 की दर्दनाक मौत, स्टेफनी बदलते समय आपस में भिड़ी कारों के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 01:10 AM (IST)

अलीगढ़: थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा-नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है, जब नोएडा से कार में सवार होकर एक परिवार यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते मथुरा के राया जा रहा था। तभी कार सवार परिवार की कार में पंचर हो गया और अपनी कार को यमुना एक्सप्रेसवे किनारे खड़ी कर स्टेफनी बदलने लगा। तभी पीछे से तेज रफ्तार के साथ अचानक दौड़कर आई एक कार ने स्टेफनी बदल रही कार के पीछे खड़े दो लोगों को रौंदते हुए कार में पीछे से धमाके के साथ जोरदार टक्कर मार दी। स्टेफनी बदल रही उस कार में पीछे खड़े दो लोगों में जोरदार टक्कर लगते ही उन दोनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी कार में सवार एक महिला की भी एक्सीडेंट में मौत हो गई।
PunjabKesari
कार का टायर बदलते समय हुआ हादसा
एक्सप्रेस वे पर दो कारों में हुई भिड़त में 3 लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला समेत अन्य घायलों को सीएचसी टप्पल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों की दी। परिवार के लोगों में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे नोएडा निवासी मृतक के परिजन चंद्रवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके ताऊ का बेटा मनजीत नोएडा से परिवार के लोगों के साथ कार में सवार होकर यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते मथुरा के राया जा रहा था। उसी दौरान उसकी कार में पंचर हो गया और वह अपने कार को यमुना एक्सप्रेसवे के सड़क किनारे कच्चे में खड़ा करके स्टेफनी बदल रहा था। तभी एक तेज रफ्तार कार दौड़ती हुई आई और कार के पीछे खड़े दो लोगों को रौंदते हुए एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ी कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

दो लोगों की सामने से जोरदार टक्कर लगते ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई ओर कार के परखच्चे उड़ गए। जबकि दूसरी कार में सवार एक महिला की भी मौत हो गई। जबकि उसके ताऊ का बेटा मनजीत भी इस दर्दनाक एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गया है। जबकि यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतकों के परिवार के लोग भी एक्सीडेंट में अपनों की मौत की खबर सुनते ही पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। तो वहीं पुलिस दो कारों के बीच हुई एक्सीडेंट के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static