Triple Murder: पिता और बहनों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 09:56 AM (IST)

बागपत: यूपी के बागपत जिले में हुए ट्रिपल मर्डर के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी पहले अवैध रेत खनन का भी काम करता था। हत्या करने के बाद वह खेड़ा हटाना के यमुना खादर में छिपा हुआ था। इस बात की खबर लगते ही  इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि जमीन से बेदखल करने करने के लिए उसने ट्रिपल मर्डर किया था।

ये है पूरा मामला
बागपत जिले में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने अपनी दो सगी बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया।  वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक घर से फरार हो गया। इस तिहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

प्रॉपर्टी से बेदखल करने के लिए वारदात को दिया अंजाम
सपी बागपत नीरज कुमार जादौन के अनुसार,  शशिप्रभा नाम की महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पति बृजपाल ने अमर को दो महीने पहले प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था। जिसके चलते ही अमर ने उनके पति बृजपाल और दो बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। मां के मुताबिक, उनका बेटा शराबी था। उसने शराब के चक्कर में चार बीघे जमीन तक बेच दी थी। एसपी ने बताया कि मां ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static