चिन्मयानंद रंगदारी केस: 14 दिन बढ़ी आरोपी छात्रा व उसके दोस्तों की न्यायिक हिरासत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 09:53 AM (IST)

शाहजहांपुरः पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद पीड़िता समेत चारों आरोपियों की सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी हुई। मामले की अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी।

जेल अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में बंद पीड़िता और उसके साथियों संजय सिंह, विक्रम और सचिन सेंगर की न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन सुरक्षा कारणों से जेल से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा उनकी पेशी हुई। न्यायिक मजिस्ट्रेट गीतिका सिंह ने  छात्रा व उसके दोस्तों की 14 दिन की हिरासत बढ़ाते हुए सुनवाई की अगली तारीख 26 अक्टूबर को दी है।

उल्लेखनीय है कि, छात्रा ने वीडियो वायरल करके चिन्मयानंद पर कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने के गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद वह लापता हो गई थी। उसके पिता ने चिन्मयानंद पर लड़की का अपहरण करने एवं जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। राजस्थान के दौसा में बरामद होने के बाद छात्रा ने चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाया था। इस मामले में चिन्मयानंद को भी गिरफ्तार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static