इधर तीन तलाक बिल पर लगी मोहर, उधर पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 04:04 PM (IST)

संभलः इधर राज्यसभा में तीन तलाक कानून पर मोहर लगी तो उधर संभल जिले के सदर कोतवाली इलाके में एक पति का क्रूर चेहरा सामने आया। जहां तीन तलाक बिल पेश होने के चंद घंटे बाद ही पति ने दहेज में अल्टो कार और 50 हजार रुपए की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी पर एसिड अटैक कर दिया।
PunjabKesari
सदर कोतवाली के डेरा सराय निवासी महिला की शादी 3 साल पहले पड़ोस की रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही पति ने पत्नी के मायके वालों से अल्टो कार और 50 हजार रुपए नगद देने की मांग की, लेकिन पारिवारिक हालात ठीक नहीं होने के कारण मरीज मांग पूरी नहीं कर सके। जिसके बाद से पति पत्नी से दहेज की मांग पूरी नहीं होने को लेकर अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था और अल्टो कार और 50 हजार रुपए नगर लाने की मांग करता था।

वहीं जब पत्नी अपने मायके की हालात इस लायक नहीं होने की बात कहती थी तो पति उसे तलाक देने की धमकियां देता था, लेकिन पत्नी 3 साल से पति के इस क्रूर बर्ताव को लगातार झेल रही थी। मंगलवार शाम को उधर राज्यसभा में तीन तलाक बिल पर मोहर लगी और उसके कुछ घंटे बाद ही संभल में पति ने पत्नी पर तीन तलाक की धमकी देते हुए एसिड अटैक कर दिया। महिला तेजाबी हमले में बुरी तरह झुलसी तो महिला ने घटना की जानकारी मायके के परिजनों को दी जहां परिजन महिला को घर से लेकर तुरंत कोतवाली पहुंचे।

महिला को झलसते हुए देखकर कोतवाली पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने महिला का मेडिकल परीक्षण कर उपचार शुरू किया। कोतवाली प्रभारी धर्मपाल सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और महिला से घटना की जानकारी ली।

इस मामले को लेकर सीओ डॉ कृष्ण कांत सरोज का कहना है कि इस मामले में महिला की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static