ढाबा संचालक के बेटे की हत्या मामले में एक्शन: दो आरोपी गिरफ्तार, खाने के पैसे को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 02:39 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले में ढाबे पर बिल को लेकर हुई बहस के बाद उसके मालिक के 19 वर्षीय बेटे की उसके घर के बाहर कुछ लोगों ने कथित रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी। मसूरी के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) नरेश कुमार ने कहा, ''मुरादनगर थाना क्षेत्र के नेकपुर-साबितनगर गांव के शहजाद (35), आशू (34) दो अन्य लोगों के साथ बृहस्पतिवार को उसी गांव के दिलशाद के ढाबे पर पहुंचे थे। शहजाद और उसके साथियों की कथित तौर पर बिल का भुगतान करने को लेकर दिलशाद के बेटे बशारत (19) के साथ बहस हुई।

कुमार ने बताया, "शहजाद अपने सहयोगियों के साथ बाद में बशारत के घर पहुंचा। उन्होंने बशारत को घर के बाहर बुलाया और झगड़े के बाद उसे चाकू मार दिया। बशारत को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।" पुलिस ने इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की और शुक्रवार शाम शहजाद और आशू को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी ने बताया कि शहजाद के दो अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- मऊ दीवार हादसा: CM योगी ने मृतकों के परिजनों को दी 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 7

मऊ दीवार हादसा: उत्तर प्रदेश में मऊ जनपद के घोसी कोतवाली क्षेत्र में दीवार गिरने के कारण हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवार को 2 लाख व घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि जारी किये जाने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static