आजम खान की विधायकी रद्द होने पर अभिनेत्री जयाप्रदा बोलीं- मिली अपनी करनी की सजा...अब उनका खेल खत्म

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 12:08 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) से दो बार सांसद रह चुकीं अभिनेत्री जयाप्रदा (Jayaprada) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान पर तंज करते हुए कहा कि, आजम खान (Azam Khan) को अपनी‘‘करनी'' की सजा मिली है। दरअसल, जयाप्रदा रविवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने मेरठ (Meerut) पहुंची थी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Budget Session 2023: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल संयुक्त सत्रों को संबोधित कर पेश करेंगी अभिभाषण

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद ने मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि, “राजनीति में एक-दूसरी पार्टी के प्रति मतभेद जरूर होते हैं, लेकिन सत्ता का इतना घमंड भी नहीं होना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान करना भूल जाएं और गरीब एवं मजलूमों के साथ बेइंतहा नाइंसाफी करने लगें। आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते। आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली है। उन्होंने कहा कि आजम खान का खेल खत्म हो गया है। उन्हें अपने पापों की सजा तो भुगतनी ही होगी।”

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Azam Khan और Akhilesh Yadav के नाम का शिलापट हथौड़े से तोड़ा, पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

आजम खान और उसके बेटे से दोनों से छीना वोट देने का अधिकार
गौरतलब है कि पिछले साल हुए राज्य विधानसभा चुनाव में रामपुर सदर सीट से विधायक चुने गए सपा नेता आजम खान की सदस्यता वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नफरती भाषण देने के मामले में रामपुर की अदालत द्वारा तीन साल की सजा सुनाये जाने के बाद अक्टूबर 2022 में समाप्त कर दी गई थी। खान और स्वार सीट से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को वर्ष 2008 में अवैध रूप से धरना-प्रदर्शन करने के मामले में पिछले दिनों दो साल की सजा सुनाई गई थी। इसके बाद अब्दुल्ला की भी विधानसभा सदस्यता समाप्त कर दी गई थी। दोनों से वोट देने का अधिकार भी छीन लिया गया है। जयाप्रदा ने एक सवाल पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से भारी बहुमत मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की फिर सरकार बनेगी तथा रामपुर की सीट भी भाजपा जीतेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static