Hamirpur News: भाई से विवाद के बाद महिला ने दो बेटों सहित खाया जहर, तीनों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 02:54 AM (IST)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मुस्करा क्षेत्र में शनिवार शाम को भाई से विवाद के बाद महिला ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के बंडवा गांव निवासी मोहिनी (26) ने दस साल पहले ग्राम कछुवाकला थाना राठ के हेमेंद्र से भाग कर शादी कर ली थी। दो साल पहले पति व पत्नी में विवाद हो गया, मोहिनी नोयडा में रहकर मजदूरी कर बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। पिछले हफ्ते वह अपने गांव बंडवा आय़ी थी। किसी बात को लेकर भाई गोलू से विवाद हो गया, तभी मोहिनी शनिवार को अपने चाचा के यहां मुस्करा कस्बे में आ गयी थी।

शाम को मोहिनी ने अपने दोनो बच्चों गौतम (5) व हर्ष (3) को जहरीला पदार्थ देने के बाद स्वयं खा लिया। लोगों को जानकारी हुई तो देखा कि मोहनी व बड़े बेटे गौतम की मौत हो चुकी थी, छोटा बेटा हर्ष की हालत गंभीर थी उसे सीएचसी मुस्करा में भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों ने हमीरपुर जिला अस्पताल रेफर किया जिसकी रास्ते में मौत हो गयी। बता दें कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static