इंसानियत शर्मसार: पहले युवक को पेड़ से बांधकर 3 घंटे तक बेरहमी से पीटा और फिर.....

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 03:19 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार): फर्रुखाबाद जनपद के थाना क्षेत्र कंपिल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया जानकारी मुताबिक थाना कंपिल क्षेत्र के ग्राम खेतलपुर सौरिया में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर उसके साथ अमानवीय रूप से मारपीट की गई। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कई महिलाएं युवक की लाठी-डंडे लेकर पिटाई कर रहे हैं। फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 2 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं वीडियो में दिख रही महिलाएं घटना के बाद फरार हैं।

दरअसल फर्रुखाबाद जनपद के थाना क्षेत्र कम्पिल के हरकरणपुर निवासी पन्ना लाल जाटव उनके साथी भीमसेन जाटव समेत बालक राम पैसेंजर ट्रेन के द्वारा कंपिल स्टेशन पर उतरे तो अचानक पन्ना लाल जाटव का बैग चोरी होने की जानकारी हुई। बैग चोरी होने के बाद उसके साथी मौके से अपने गांव चले गए। साथियों के चले जाने के बाद हर करणपुर निवासी पन्नालाल जाट अपने आसपास जो पता किया तो पता चला कि भीमसेन बालकराम उसका बैग लेकर अपने गांव चले गए हैं, जिसके बाद युवक पन्ना लाल जाटव खेतलपुर सौरिया पहुंच गया। जहां पर युवक पन्ना लाल जाटव के साथ खेतलपुर निवासी भीमसेन और बालक राम के साथ कई महिलाओं ने अमानवीय कृत्य करते हुए उसको एक पेड़ से बांध दिया और लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की।

पीड़ित का आरोप है कि उसे जबरन पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की गई और अमानवीय कृत्य भी किया गया। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया ।पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर युवक की तहरीर के आधार पर भीमसेन जाटव बालकराम समेत 2 महिलाओं के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उपरोक्त 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं वीडियो में मारपीट करती दिख रही 2 महिलाएं अभी भी फरार है। पुलिस घटना में शामिल 2 महिलाओं की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static