कोरोना मुक्त घोषित होने के बाद UP के इस जिले को ग्रीन जोन में किया गया शामिल, जनपद वासियों में खुशी का माहौल

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 01:21 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेेश के बाराबंकी जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद सरकार ने लोगों को राहत देते हुए ग्रीन जोन में घोषित कर दिया। इसके बाद जिले वासियों में जबरदस्त खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। आज जब जिले के एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी और जिलाधकारी डॉ. आदर्श सिंह जब शहर की गलियों से पुलिस फोर्स के साथ निकले तो लोगों ने उनका तालियां बजाकर स्वागत किया।

एसपी ने कहा ये संदेशा देने के लिए ये फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है कि लोगों को जानकारी हो की पुलिस, स्वास्थ्य और जिला प्रशासन पिछले 40 दिनों से अधिक समय से कितनी कठिन परिस्थितियों में ड्यूटी कर रहे हैं। सभी लोग मास्क और प्रोटेक्टिव गेर लिए हुए है। अपने साथ तो ये संदेशा पुलिस की ओर से है कि जो प्रोटोकॉल है उसका ये सभी पालन कर रहे है। एसपी ने कहा कि वह सभी नगर वासियों से चाहते हैं कि  जब भी वो घर से बाहर आवश्यक कार्य से निकलते हैं तो मास्क का प्रयोग करें और जो कोरोना वायरस को हराने के लिए कारण और उपाय बताए गए हैं उनका जरूर पालन करें।

वहीं, जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने कहा की सभी को जानकारी है कि लॉकडाउन की अवधि 17 मई तक कर बढ़ा दी गई है। उसी क्रम में आज फ्लैग मार्च पुलिस द्वारा किया गया है।  डीएम ने कहा कि सभी जनपद के तहसील और थानो में आज फ्लैग मार्च किया गया है। उन्होंने कहा राज्य सरकार से जो भी निर्देश मिलेंगे उसके बाद ही उन आदेशों का पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा 17 मई तक उतनी ही शक्ति और उतनी ही अनुसासन से लॉकडाउन का पालन करवाया जाएगा। उन्होंने कहा बार-बार उनके द्वारा दोहराया जाता है कि राजधानी लखनऊ के नजदीक होने के चलते लोग काफी अलर्ट रहे और लॉकडाउन का पालन करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static