लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद शिवपाल ने कहा- भाजपा को हराएंगे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 12:32 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने खुद को बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा कि वह पार्टी के आदेश को स्वीकार करते हैं और चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराएंगे। यादव ने मंगलवार देर रात इटावा में निर्माणाधीन केदारेश्वर मंदिर में दर्शन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बदायूं से उन्हें सपा प्रत्याशी बनाने की जानकारी केदारेश्वर मंदिर मे पूजा अर्चना के दौरान मिली है। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं पार्टी के आदेश को स्वीकार करता हूं और पार्टी के आदेश का स्वागत करता हूं। हम बदायूं लोकसभा सीट पर भाजपा को चुनाव हरायेंगे।'' सपा ने मंगलवार को शिवपाल सिंह यादव को बदायूं लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया था। इससे पहले पार्टी ने इस सीट से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया था लेकिन उनके स्थान पर अब शिवपाल पार्टी के प्रत्याशी होंगे। धर्मेंद्र को आजमगढ़ लोकसभा सीट का प्रभारी बनाया गया है। 

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा से इस्तीफा दिए जाने से जुड़े एक सवाल पर यादव ने कहा, ‘‘यह उनके विवेक की बात है। मुझे तो उनकी नाराजगी का पता ही नहीं चला है।'' उन्होंने कहा, ‘‘लोकदल से शुरुआत करने के बाद वह बसपा में गए। उसके बाद भाजपा में और फिर सपा में आए। वह सब जगह घूम आए हैं अब जो जगह बाकी रह गई है वहां भी घूम लेंगे।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static