शिवपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘इस सरकार में बढ़ रहे अपराध, मीडिया ने सरकार के आगे डाले हथियार’

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 04:09 PM (IST)

Etawah News, (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव कवि सम्मेलन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा इस सरकार से अपराध नहीं संभल रहे बल्कि अधिक बढ़ रहे हैं।
PunjabKesari
कवि सम्मेलन में पहुंचे थे शिवपाल
बता दें कि शिवपाल यादव वृंदावन गार्डन में कवि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए पहुंचे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे और बदायूं से लोकसभा सांसद आदित्य यादव भी मौके पर मौजूद रहे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पुलिस के द्वारा मंगेश यादव का एनकाउंटर किए जाने को लेकर सवाल उठाए और कहा कि बीजेपी पर हमेशा सवाल उठाते रहे हैं और पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में हम चाहते हैं कि जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं सभी की जांच की जाए। वहीं उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकार में मीडिया ने खुद सरकार के आगे हथियार डाल दिए हैं। बाबा जी से यूपी नहीं संभल पा रही।
PunjabKesari
बीजेपी सरकार में बढ़ा आतंक
प्रदेश की मुख्यमंत्री के द्वारा 2017 से पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में आतंक बड़े होने की बात पर शिवपाल यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि आतंक तो अब बढ़ा है। मीडिया पर कंट्रोल करके रखा है जनता पर कंट्रोल है। लेकिन उनको नहीं पता है कि जनता सब कुछ बदल सकती है और अब ऐसा होने वाला भी है। 2027 में एक बड़ा बदलाव होता हुआ जरूर दिखाई देगा। आगे कहा कि बीजेपी की सरकार सबसे बड़ी है तब से भ्रष्टाचार भी तेजी के साथ बढ़ा है। बिजली विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है। तहसील में भ्रष्टाचार बढ़ा है। हर विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है जिसकी वजह से जनता काफी परेशान है। प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार खराब होती जा रही है महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। लूट डकैती की घटनाएं लगातार देखने को मिल रही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने कहा था 24 घंटे बिजली मिलेगी और सस्ती मिलेगी आप देख रहे होंगे कि बस अब 6 घंटे ही बिजली मिल रही है। वहीं अखिलेश यादव के द्वारा सरकार बनने पर बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ने के सवाल पर कहा कि जो परंपरा डाली है। वह तो आगे बढ़ेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static