हाथरस-बलरामपुर के बाद भदोही में नाबालिग दलित लड़की से रेप, सिर कूंचकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 05:34 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश में कानून का अपराधियों में डर नहीं रह गया है। हाथरस और बलरामपुर में गैंगरेप की आग अभी ठंडी ही नहीं है। इसी बीच ताजा मामला भदोही जनपद से सामने आया है। जहां पर 14 वर्ष की नाबालिग दलित लड़की की सिर कूंच कर हत्या की गयी और उसका शव बाजरे के खेत से बरामद हुआ हुआ है। लड़की से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जनकारी के मुताबिक मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चक राजा राम तिवारीपुर की है, जहां आज दोपहर में बाजरे के खेत से दलित नाबालिग लड़की का शव मिला। जिसका सिर कूंच कर हत्या कर दी गई है।  घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि 14 वर्षीय लड़की की हत्या के पीछे रेप भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी राम बदन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा की नावालिग के साथ रेप हुआ था या नहीं। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static