पति की हत्या कर पूरी रात लाश के साथ सोई पत्नी, बोली- बेटी से रेप करना चाहता था, कपड़े...

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 02:01 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर डाली। इसके बाद रातभर लाश के साथ सोई। अब मां-बेटी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें हत्यारोपी पत्नी कह रही है कि वो मेरी बेटी से रेप करना चाहता था। मेरे पास मारने के अलावा कोई चारा नहीं था। वो कहता था कि जो बेटी से शादी करने आएगा। मंडल के नीचे उसका सिर काट दूंगा। जिसके बाद मां ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने मां-बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
भदरवारा निवासी काशीराम की वर्ष 2002 में लाडकुंवर से शादी हुई थी। वह दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। अभी 8 दिन पहले वह अपने घर वापस आया था। कौसादेवी पत्नी नर्मदा प्रसाद ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे के पास रहती हैं। शुक्रवार की रात लगभग 12:30 बजे उसे जानकारी हुई कि उसके छोटे बेटे काशीराम की बहू लाडकुंवर व नातिन बेटे की लाठी-डंडों से मारपीट कर रही हैं। दूसरे दिन शनिवार की सुबह लगभग 5:00 बजे उसका नाती काशीराम के घर पहुंचा तो देखा कि वह मृत अवस्था में पड़ा था। यह देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।
PunjabKesari
जो शादी करने आएगा उसका मंडप के नीचे सिर काट दूंगा...
इस पर लाड़कुंवर ने बताया कि 2002 में मेरी शादी काशीराम (40) से हुई थी। जिंदगी में सुख नहीं मिले। वो मारपीट करता था। 2-2 साल मैं मायके में रही। दिल्ली रहकर मजदूरी की। लेकिन, पति की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया। दो से तीन बार उसे बाइक दिलाई। उसने जुआ खेलने के लिए बाइक को गिरवी रख दिया। मैंने कर्जा चुका कर बाइक उठाई। 7 माह पहले पति मजदूरी करने पंजाब चला गया। अब 8 दिन पहले ही वो लौटा था। उसी दिन से शराब पीकर वो मुझे और बेटी को पीट रहा था। 8 दिन से बेटी ही मुझे बचा रही थी। कहता था कि ये घर बेचना है। जो हमें खाना खिला रहा है, उसी के नाम मकान कर दूंगा। जब मैंने कहा कि बेटी की शादी करनी है, तो उसने कहा कि तू लड़की की शादी नहीं कर सकती। जो शादी करने आएगा उसका मंडप के नीचे सिर काट दूंगा। बेटी का भी सिर काट दूंगा। "
PunjabKesari
बेटी को पकड़कर कपड़े खींचने लगा- आरोपी पत्नी
आरोपी पत्नी का कहना है कि शुक्रवार रात को पति डंडा लेकर मुझे मारने के लिए घूम रहा था। बोला कि घर से निकल जाओ, तुम्हे मार दूंगा। बेटी के बारे में बोला कि इसके साथ रेप करुंगा। वो बेटी को पकड़कर कपड़े खींचने लगा। तब मैंने डंडा छुड़ाकर उसपर हमला किया। इससे वो जमीन में गिर गया। फिर डंडे मारे।
PunjabKesari
मृतक की मां बोली- बहू उसे खाना नहीं देती थी...
काशीराम की मां कौशा देवी का कहना है कि मेरे बड़े बेटे की मौत हो चुकी है, तब से मैं बड़ी बहू के पास रह रही हूं। छोटा बेटा काशीराम पंजाब से 8 दिन पहले आया था। छोटी बहू उसे खाना नहीं देती थी, वो गांव में इधर-उधर खाना खा रहा था। दो दिन पहले छोटी बहू ने काशीराम को बुरी तरह पीटा था। घसीट-घसीटकर मारा था। शुक्रवार दोपहर में बेटा घर आया। बासी रोटी पड़ी थी, बेटा ने वो रोटी खाई और पानी पीकर चला गया। रात को पड़ोस में शादी थी। वहां डीजे बज रहा था। रात को मुझे झगड़े के बारे में सुनाई नहीं दिया। मां-बेटी ने मिलकर काशीराम को पीट पीटकर मार डाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static