शादी के बाद लुटेरी निकली दुल्हन, पैसे, जेवर  किमती समान लेकर हुई फरार

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 04:50 PM (IST)

फतेहपुर: सोशल मीडिया के जरिए प्यार हुआ, प्यार परवान चढ़ने पर लड़की ने दूल्हे को हरियाणा से बुलाकार शादी रचाई, जिसके बाद दूल्हे पक्ष को चकमा  देकर नगद पैसै, कीमती जेवरात और कपडे़े लेकर फरार हो गई। दूल्हा देर शाम तक दुल्हन का होटल में इंतजार करता रहा, लेकिन जब दुल्हन वापस नहीं आई तो वह इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

 मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है, जहां बिंदकी की रहने वाली लड़की को सोशल मीडिया पर हरियाणा के करनाल जिले के सिटी थाने के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाले प्रमोद से प्रेम हो गया। कुछ दिन बाद दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। जिसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी को शादी करने के लिए यूपी बुलाया। जहां जिले के बिंदकी कोतवाली के कस्बे स्थित होटल में शादी का आयोजन किया गया था। जहां दोनों पक्ष की मर्जी से शादी कराई के गई। शादी के बाद  दुल्हन ने सहेलियों से मिलने का बहाना बनाते हुए होटल से बाहर निकली। इस दौरान वह वर पक्ष का 60 हजार रुपए , 15 हजार रुपए के नए कपडे व डेढ़ से दो लाख के जेवर लेकर गायब हो गई।     

दुल्हें ने पुलिस में की शिकायत
दूल्हा देर शाम तक दुल्हन का होटल में इंतजार करता रहा, लेकिन जब दुल्हन वापस नहीं आयी तब इस बात की लिखित शिकायत पुलिस से की पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई है, पुलिस ने युवती की सहेली सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static