उपचुनाव में सपा को मिली जीत के बाद सुभासपा प्रमुख के तेवर नर्म, अखिलेश से मुलाकात पर कहा - मिल लेंगे

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 01:09 PM (IST)

बलिया (मुकेश मिश्र) : अपने तीखे बयानों व चुटीले अंदाज में विपक्षियों पर हमला करने वाले सुभासपा प्रमुख इन दिनों बलिया के दौरे पर है। गुरुवार को बलिया स्थित निवास व सुभासपा के राष्ट्रीय कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रसपा का सपा में विलय होने व उपचुनाव में सपा को मिली जीत के बाद बयान देते हुए कहा कि अगर आम चुनाव में तीसरा मोर्चा बनता है और शिवपाल उनसे बात करेंगे तो वह जरूर बात करेंगे। अभी आम चुनाव बहुत दूर है। उस पर बात करने का कोई मतलब नहीं हैं।      

तीसरा मोर्चा बनेगा तो बात करेंगे
हाल ही में यूपी में हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत व शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रसपा का सपा में विलय होने के बाद बलिया पहुंचे। सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवपाल सिंह यादव सपा में विलय कर गए सोच समझ कर ही फैसला किया होगा। लोकसभा के आम चुनाव में यदि तीसरा मोर्चा बनता है और शिवपाल जी हमसे बात करते है तो हम उनसे जरूर बात करेंगे।

सब नेता एक दूसरे से बात करते हैं
पत्रकारों ने जब सुभासपा प्रमुख से पूछा कि क्या वह सपा प्रमुख अखिलेश यादव से चुनाव के संबंध में बात करेंगे तो उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल जी अखिलेश जी से बात कराऐंगे तो हम बात करेंगे। बात करने में क्या दिक्कत है ? सब नेता एक दूसरे से बात करते हैं। अभी तो चुनाव बहुत दूर है। अभी तो तमाम गठबंधन होंगे। आम चुनाव में किसके साथ जाना है आगे देखा जाएगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static