सगाई के बाद परिणीति ने शेयर की दिल की बात, कहा- हम दोनों ही अलग-अलग दुनिया से हैं लेकिन हमारे मिलने से वो दुनिया भी जुड़ गई

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 05:48 PM (IST)

यूपी डेस्क: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा से सगाई की है। सगाई के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल ने शनिवार को शनिवार दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहींं, संगाई के बाद एक्ट्रेस ने अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिल की बात फैंस संग साझा की है।

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि- 'पिछले कुछ दिनों में और खासकर हमारी सगाई में जितना प्यार मुझे और राघव को मिला है उसे लेकर हम अभिभूत हैं। हम दोनों ही अलग-अलग दुनिया से हैं और हमें ये जानकर हैरानी हो रही है कि हमारी वो दुनिया हमारे मिलने से जुड़ गई है।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- हमने इतना बड़ा परिवार पा लिया है, जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था, हमने जो कुछ पढ़ा है और देखा है, उसने हमें छू लिया है और इसके लिए हमारे पास आपको धन्यवाद कहने के लिए शब्द भी नहीं है। हम इस सफर पर ये जानते हुए निकले हैं कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। मीडिया में हमारे खास दोस्तों के लिए बेहद खास आभार। पूरे दिन वहां मौजूद रहने और हमें चियर करते रहने के लिए धन्यवाद।

PunjabKesari

जल्द होगी परिणीति-राघव की शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपडा और राघव चड्ढा जल्द ही सात फेरे लेने की तैयारी में जुटे हैं। खबरे हैं कि परिणीति और राघव इसी साल अक्टूबर में शादी करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static