कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब पूजा शकुन पांडेय को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 05:42 PM (IST)

 

लखनऊः कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद अलीगढ़ में हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे को जान मारने की धमकी मिली है। पूजा शकुन ने बताया कि उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। पूजा शकुन ने सोशल मीडिया के अलावा दुबई और तमाम जगह से उनके बच्चे और खुद को जान से मारने की धमकी भरे ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग व स्क्रीनशॉट उपलब्ध कराए हैं।

वहीं आरोप लगाया है कि 3 महीने में थाना गांधी पार्क में शिकायत देने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर लखनऊ का पुलिस प्रशासन सजगता दिखाता तो कमलेश तिवारी की हत्या नहीं होती। कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें पीड़ित परिवार को 5 करोड़ की मांग करते हुए परिवार को सुरक्षा और सरकारी नौकरी की मांग की गई है।

बता दें कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव ने पति व अन्य पदाधिकारियों के साथ बापू की हत्या का स्वांग रचा था। जिसके चलते वह सुर्खियों में आईं। इस मामले में थाना गांधी पार्क में पुलिस की ओर से पूजा व अशोक समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में पूजा पांडे को गिरफ्तार भी किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static