लखनऊ से जीत के बाद राजनाथ सिंह ने जनता का जताया आभार, कहा- PM मोदी के नेतृत्व में साकार करेंगे विकसित भारत का सपना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 01:51 AM (IST)

Lucknow News: केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को पूर्ण बहुमत दिलाने के लिये देश की जनता के प्रति आभार जताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में विकसित भारत का स्वप्न साकार करने का प्रयास किया जायेगा।

लखनऊ से जीत की हैट्रिक बनाने के लिये उन्होने मतदाताओं को धन्यवाद कहते हुये ट्वीट किया। उन्होंने कहा “ लखनऊ की जनता ने मुझे लगातार तीसरी बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है। इसके लिए मैं सभी लखनऊ की जनता के प्रति हृदय की गहराइयों से धन्यवाद देता हूँ।”

बता दें कि उत्तर प्रदेश की लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह ने एक बार फिर बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने लखनऊ सीट से अपनी जीत की हैट्रिक लगा दी और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा को हराया है। राजनाथ सिंह सपा से करीब 63 हजार वोटों के अंतर से जीते है। माना जा रहा था कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इस बार भी चुनाव जीत जाएंगे। ऐसा हुआ भी पर मुकाबला इस बार आसान नहीं रहा। इस बार उनका यह मार्जिन बुरी तरह से घटा। उन्होंने सपा उम्मीदवार रविदास मेहरोत्रा को करीब 63 हजार वोटों के अंतर से हराया। राजनाथ को करीब चार लाख जबकि रविदास को करीब 3 लाख 37 हजार वोट मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static