'अखिलेश का घर आना अच्छा लगा, परिवार की हिम्मत बढ़ी है', सपा मुखिया से मुलाकात पर बोले अफजाल अंसारी

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 01:53 PM (IST)

लखनऊ: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रविवार को मृतक मुख्तार अंसारी के पैतृक निवास गाजीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी के पुत्र उमर अंसारी सहित सभी परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। इस मुलाकात के बाद अफजाल अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अखिलेश यादव का आना अच्छा लगा है। इससे उनके परिवार की हिम्मत बढ़ी है। इसी दौरान उन्होंने औवेसी से न मिलने वाली बात को लेकर भी अपनी सफाई दी।
PunjabKesari
बता दें कि जब अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलकर चले गए तो अफजाल अंसारी ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का घर आना उन्हें अच्छा लगा है, उनके परिवार की हिम्मत बढ़ी है। फिर अफजाल ने मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए कहा कि वह (मुलायम सिंह) भी उनके यहां आए थे। तहसील का उद्घाटन करने लिए उन्हें बुलाया था, अंसारी परिवार में खुशी का मौका था। वहीं, मीडिया द्वारा ओवैसी के गाजियाबाद आने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अफजाल अंसारी ने कहा कि एक व्यक्ति (ओवैसी) रात को 1 बजे आए और दूसरा (अखिलेश) दिन के 1 बजे आए। मेरी तबीयत भी खराब रहती है। इसलिए मैं रात को ओवैसी से नहीं मिल पाया, लेकिन जो दिन में आए उससे मेरी मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा कि इसका राजनीतिक संदेश अब जो भी जाए, लेकिन उनका चुनाव जनता लड़ेगी।
PunjabKesari
वहीं, केशव प्रसाद मौर्य के अखिलेश यादव को अहंकारी कहे जाने पर पलटवार करते हुए उन्हें माफिया और बेशर्म कहा। उन्होंने कहा कि केशव मौर्य खुद माफिया हैं। एक समय उनके खुद के ऊपर 16 मुकदमे थे और वो 302 के मुल्ज़िम हैं। उन्होंने कहा कि वो तो विधानसभा चुनाव भी हार गए थे। इतने बेशर्म लोग हैं कि हारने के बाद भी पद स्वीकार है। योगी मोदी जी की सरकार का तिलस्म जनता के आगे टूट चुका है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
फर्रुखाबाद में BSP को बड़ा झटका, पूर्व MLC मनोज अग्रवाल और उनकी पत्नी भाजपा में शामिल

बहुजन समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व एमएलसी मनोज अग्रवाल और उनकी पत्नी पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।  इससे बसपा को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि मनोज अग्रवाल बसपा सुप्रीमो मायावती के अति करीबी रहे हैंं। वह खुद पालिकाध्यक्ष भी रह चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static