आगरा: कार की जोरदार टक्कर से एक्टिवा सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 11:48 AM (IST)

आगरा: यूपी के खंदौली थाना क्षेत्र के आगरा-हाथरस मार्ग पर उस समय कोहराम मच गया जब तेज रफ्तार से आ रहे एक्टिवा पर सवार दो युवकों को कार सवार ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद कार चपेट में आने से दोनों एक्टिवा सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को देखते ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को भी सूचना दी।

बता दें कि आगरा-हाथरस मार्ग पर हुए इस भीषण हादसे की लाइव तस्वीरें पास में लगे ही एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए लाइव एक्सीडेंट का यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक्टिवा सवार दो युवक तेज रफ्तार के साथ हाथरस की ओर जा रहे हैं तभी हाथरस की ओर से आगरा की ओर तेज गति से एक कार रॉन्ग साइड पर आ गई। तेज गति से आती हुई कार को देखकर एक्टिवा सवार युवकों का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर पड़े। जिस पर उधर से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। कार की चपेट में आने से दोनों ही युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
पुलिस CCTV के आधार पर कार सवार युवक की कर रही पहचान-
इस हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक अटुस गांव के बताए जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद कार चालक मौके से फ़रार हो गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर मृतकों के परिजन पहुंच गए परिजनों ने बताया कि दोनों ही लोग सादाबाद लड़की देखने जा रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंची खंदौली थाना पुलिस ने शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कार सवार युवक की पहचान करने में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static