Agra News: 10 पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ हत्‍या का केस, SO और चौकी इंचार्ज सस्‍पेंड.... जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:41 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुलिस दबिश के दौरान कथित रूप से 8वीं मंजिल से गिरकर अधिवक्ता सुनील शर्मा की मौत के मामले में न्यू आगरा थाने के प्रभारी राजीव कुमार तथा चौकी प्रभारी अनुराग सिंह को निलंबित कर दिया गया है और इन दोनों समेत कुल 10 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, अधिवक्ता सुनील शर्मा के खिलाफ न्यू आगरा थाना क्षेत्र में बंधक बनाकर जबरन बैनामा कराने का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसके बाद आरोपी अधिवक्ता को पकड़ने के लिए शुक्रवार रात को पुलिस ने अपार्टमेंट में दबिश दी थी। पुलिस ने कहा कि इस दौरान अधिवक्ता की कथित रूप से आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनके पति को फ्लैट से नीचे फेंककर उनकी हत्या कर दी। उनकी मांग थी कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी की जाए।

10 पुलिसकर्मियों पर वकील की हत्या का मामला दर्ज
बताया जा रहा है कि सुनील की पत्नी की मांग के समर्थन में शनिवार को अधिवक्ताओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि थाना प्रभारी राजीव कुमार व दयालबाग चौकी के प्रभारी अनुराग सिंह को शनिवार देर रात निलंबित कर दिया गया तथा इन दोनों समेत 10 पुलिसकर्मियों खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static