फिरौती के लिए ड्राइवर ने किया था बिल्डर के बेटे का किडनैप, फास्टैग से मिली लोकेशन तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2023 - 10:20 AM (IST)

Agra News: आगरा पुलिस ने हरियाणा के फरीदाबाद की सैनिक कॉलोनी से बिल्डर के अगवा किए गए बेटे को मुक्त कराया और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (पश्चिम) सोनम कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान आकाश यादव और आशीष यादव के रूप में हुई है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

ड्राइवर ने किया कारोबारी के बेटे का अपहरण
उन्होंने बिल्डर आशीष अग्रवाल की शिकायत के हवाले से बताया कि उनका बेटा ईशांत अपनी कार से चालक आकाश यादव के साथ उनकी बेटी के घर नोएडा जाने के लिए निकला था। उन्होंने बताया कि रास्ते में आकाश का साथी आशीष भी मिल गया और उन्होंने ईशांत को अगवा कर डिक्की में बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि आकाश कार को यमुना एक्सप्रेसवे की तरफ ले गया।

आकाश और उसके साथी आशीष यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सोनम कुमार ने बताया कि बिल्डर के पास यमुना एक्सप्रेसवे के जेवर से टोल कटने का मैसेज आया तो उन्हें संदेह हुआ। कुछ देर बाद ही मथुरा से प्लाजा से भी टोल कटने का मैसेज आया। इसके बाद उन्होंने आगरा पुलिस को सूचना दी। आगरा पुलिस ने खंदौली टोल प्लाजा पर जांच की और बिल्डर द्वारा बताये गये नंबर वाली कार को घेर लिया। उन्होंने बताया कि जांच में ईशांत को डिक्की बरामद किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चालक आकाश और उसके साथी आशीष यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-

'मुंह पर टेप लगा दी और हाथ रस्सी से बांध दिए', गन प्वाइंट पर दिनदहाड़े ज्‍वेलर्स के यहां ऐसे हुई लाखों की लूट
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार दोपहर एक सुनार को दुकान में बंधक बनाकर बंदूक के बल पर लूटपाट की गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए टीम बना दी गई है। पुलिस ने बताया कि घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र में कर कुंज चौराहा के पास विकास कॉलोनी की है। घटना स्थल पर पहुंचे सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) मयंक तिवारी ने बताया कि वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि सजल शर्मा दोपहर को दुकान पर अकेले थे, तभी एक व्यक्ति ग्राहक बनकर आया और उनकी उन पर बंदूक तान दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static