Agra News: शर्मनाक! 2 बेटों के होते हुए वृद्धाश्रम में रहने पहुंचा बुजुर्ग पिता, रोते हुए बताई आपबीती

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 04:45 PM (IST)

Agra News: माता पिता बच्चों को पढ़ा-लिखाकर काबिल बनाते हैं कि बुढ़ापे में वह उनका सहारा बन सके। लेकिन बच्चे कामयाब होने के बाद अपने माता-पिता को पूछते तक नहीं, बल्कि उन्हें दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर कर देतें है। ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है। जहां दो कामयाब बेटों का एक बुजुर्ग पिता ब्रांडेड कपड़े पहने और हाथों में लगेज लेकर रहने के लिए वृद्धाश्रम पहुंचे। जिन्हें देख वृद्धाश्रम के सभी कर्मचारी हैरत में पड़ गए। वहीं, जब उन्होंने वृद्धाश्रम में आने की वजह बताई तो वहां खड़े सब लोगों के सिर शर्म से झुक गए।

PunjabKesari

दरअसल, बीते शनिवार को थाना कमला नगर क्षेत्र के रहने वाले एक 78 वर्षीय बुजुर्ग अपना सारा समान लेकर रहने के लिए सिकंदरा स्थित रामलाल वृद्धाश्रम पहुंचे। जहां उनको देखकर वृद्धाश्रम के कर्मचारियों ने पूछा कि आपको किस से मिलना है। तो उन्होंने कहा कि वह किसी से मिलने नहीं आए, बल्कि खुद यहां रहें आए है, और फिर इतना कहकर उन्होंने रोना शुरू कर दिया। उन्होंने रोते हुए वृद्धाश्रम वालों को बताया कि मेरा बड़ा बेटा IAS है और छोटा बेटा एक बड़ा बिजनेस मैन है। करोड़ों की कोठी और बेशुमार संपत्ति है, लेकिन कमी है तो सिर्फ सम्मान की।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
New Parliament: शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने नए संसद भवन को बताया उम्मीदों का नया घर, अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

Bhadohi News: दूल्हे का सांवला चेहरा देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इंकार

बुजुर्ग पिता ने बताया कि मेरे घर में ही मुझे अपमानित किया जाता है। कई संपत्तियां है, लेकिन उसके बाद भी सम्मान नहीं मिलता, कोई मुझसे ठीक से बात तक नहीं करता। मेरे छोटा बेटा अलग हो गया है। उन्होंने बताया कि मेरा बड़ा बेटा जब भी घर आता है मुझे अपमानित करता है। वहीं, उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी भी उसे अच्छा बर्ताव नहीं करती है। घंटों तक फोन पर बातें करती रहती है वहीं, जब उनसे कुछ कहो तो झगड़ा करने लग जाती है। आखिर में उन्होंने कहा कि अब मुझे उस घर में नहीं रहना, मैं यहीं रहना चाहता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static