ताजमहल देखने आए ओडिशा के 2 युवकों का अपहरण,  फिरौती मांगे जाने पर हुई घरवालों को जानकारी

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 09:12 AM (IST)

Agra News: आगरा में ताजमहल का दीदार करने आए ओडिशा के दो युवकों का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया और परिवार को घटना की जानकारी तब हुई जब अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए परिवार से संपर्क किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि परिवार ने ओडिशा पुलिस के माध्यम से आगरा पुलिस से संपर्क किया और दोनो युवकों को मुक्त करा लिया गया है और मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ताजमहल देखने आए ओडिशा के 2 युवकों का अपहरण
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि ओडिशा पुलिस की सूचना पर थाना खंदौली एवं सर्विलांस टीम ने अपहृत जग्गू और सुनील को सकुशल मुक्त करा लिया है तथा इनका अपहरण करने के आरोप में विकास, कान्हा, शिवम नामक 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि ओडिशा के कोरापुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आगरा पुलिस अग्रिम कार्रवाई के लिए ओडिशा पुलिस के आने का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें:-

CCTV ने बचाई महिला की जान! 6 लाख में पत्नी की हत्या की दी सुपारी, हत्यारों ने पति को ही मारा डाला
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पत्नी की हत्या के लिए भाड़े पर बुलाए गए सुपारी किलर ने पति की ही हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक नगर सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि पिछली 15 नवंबर को कस्बा काकोड के मालियों की बगिया नामक स्थान पर एक शव मिला था जिसकी पहचान ककोड़ के ग्राम बीछट निवासी तेजपाल सिंह नामक व्यक्ति के तौर पर की गई थी। घटना के अनावरण के लिए ककोड़ थाने में एक टीम गठित की गई। जांच के दौरान पता चला कि मृतक के कुछ साथी नशा करते हैं। पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ की गई तब साथियों ने बताया कि पति पत्नी में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिस कारण दोनों अलग अलग रहते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static