Agra News: ससुराल से मायके आई दुल्हन प्रेमी के साथ हुई फरार,14 दिन पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 02:08 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नवविवाहिता शादी के कुछ दिन बाद ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवती के परिजन उसे ससुराल से विदा कराकर मायके ले आए थे। तभी वह बाजार जाने का बहाना लगाकर घर से निकल गई और फिर घर नहीं लौटी। बेटी को काफी तलाशने के बाद जब वह नहीं मिली तो उसके परिजनों ने एक युवक के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

जाने क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, जिले के सैंया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी 12 मई को हुई थी। शादी के बाद परिजनों ने खुशी-खुशी बेटी को ससुराल विदा कर दिया। इसके बाद 24 मई को युवती के परिजन बेटी को ससुराल से मायके ले आए। इसी कड़ी में बीती 29 मई को युवती अपने परिजनों को घर से बाजार जाने का कहकर निकली और फिर घर नहीं लौटी। वहीं, जब शाम हो गई तो युवती के परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने बेटी को आस-पास ढूंढा लेकिन बेटी कही नहीं मिली। जिसके बाद युवती के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों में भी खोजबीन की। लेकिन, बेटी का पता नहीं लगा। इसके बाद युवती के परिजनों थाने में जाकर मध्यप्रदेश एक युवक के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि युवक का नाम सोहरू है और वह मध्यप्रदेश के मुरैना का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें...
Ayodhya Airport से ही यात्रियों को होगा रामनगरी का एहसास, 320 करोड़ की लागत से बन रहा श्रीराम एयरपोर्ट
Gorakhpur News: जयमाला कार्यक्रम के दौरान दुल्हन के बाबा की पीट-पीट कर हत्या, गमगीन हुआ माहौल
 

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसीपी सैंया पीयूष कांत राय ने बताया है कि युवती के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठित कर दी गई है और जल्द ही युवती को तलाश लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static